टीवी एक्ट्रेस जेनिफर ने सेट पर पकड़ी ऐसी जिद, सुनकर हंस पड़े ऑन-स्क्रीन पति, देखे विडियो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए शो ‘बेपनाह’ को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कम ही वक्त में इस सीरियल को देखने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है. भले ही यह शो काफी इंटेंस हो, लेकिन शूटिंग के दौरान स्टार्स काफी मौज-मस्ती करते हैं. इसका अंदाजा आप जेनिफर विंगेट और उनके ऑन-स्क्रीन पति यश का किरदार निभा रहे अभिनेता सेहबान अजीम के ताजा वीडियो से लगा सकते हैं. इस वीडियो में जेनिफर ने बच्चों की तरह एक जिद पकड़ रखी है.टीवी एक्ट्रेस जेनिफर ने सेट पर पकड़ी ऐसी जिद, सुनकर हंस पड़े ऑन-स्क्रीन पति, देखे विडियो

शूटिंग सेट का यह वीडियो शहबान ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था, इसे अब तक 4.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में जेनिफर कह रही हैं कि उन्हें बर्फ पर जाना है. इसपर सेहबान करते हैं कि कश्मीर चलें? जवाब में जेनिफर बच्चों के अंदाज में कहती हैं कि उन्हें कश्मीर जाकर स्कीइंग करनी है. झट से सेहबान पूछते हैं स्कीइंग आती है? तो जेनिफर बोलती हैं सीख लेंगे और दोनों हंस पड़ते हैं.

बता दें कि ‘बेपनाह’ रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की असंभव कहानी बताता है. इस कहानी में आदित्य और जोया को उनके पहले प्यार ने धोखा दिया है, और दोनों ही एक चौराहे पर खड़े हैं. इसमें जेनिफर विंगेट को जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रोल में हैं. 

Back to top button