जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना का सामने आया दमदार लुक

तमिल नाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और सुपरस्टार एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में हैं. 

सबसे ज्यादा तारीफ जिस चीज की हो रही है वो है कंगना के लुक्स की. पूरे ट्रेलर में कंगना का लुक शानदार है. कई जगहों पर तो कंगना हुबहू जयललिता जैसी लग रही हैं. 

एक्टिंग से लेकर राजनीति तक कंगना ने पूरे तरह से जयललिता के हाव-भाव को अपनाने की कोशिश की है. जयललिता के जैसा दिखने के लिए कंगना ने वजन पर भी काम किया है और ट्रेलर में ये साफ दिखाई दे रहा है.एक्टिंग के समय में जयललिता स्लिम हुआ करती थी, कंगना भी उस दौरान के शॉट्स में वैसी ही नजर आ रही हैं. इसके बाद बढ़े वजन में तो जयललिता से कंगना को अलग कर देख पाना ही काफी मुश्किल है, क्योंकि दोनों एक जैसी ही लग रही हैं. कंगना ने जयललिता के कई एक्टिंग लुक्स को भी कॉपी करने की कोशिश की है, जिसे पूरे करने में वो सफल भी रही हैं. मेकअप से लेकर बालों की हेयरस्टाइल तक काफी हद तक एक जैसा है और इम्प्रेसिव है.

लुक्स के साथ-साथ कंगना ने अपने एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलिवरी भी जबरदस्त है. ट्रेलर को फैंस से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. 

फिल्म को ए.एल विजय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कंगना के अलावा भाग्यश्री, अरविंद स्वामी, Shamna Kasim, जिस्सू सेनगुप्ता, प्रकाश राज हैं.

ये फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी. हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी आप इस फिल्म को देख सकेंगे.

कंगना की बात करें तो 23 मार्च कंगना के लिए काफी स्पेशल दिन है. एक तो थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ, दूसरा आज उनका बर्थडे है. 

थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए प्रेस कॉन्फेरेंस का आयोजन किया गया. इसमें कंगना समेत फ‍िल्म के डायरेक्टर एएल विजय, अरव‍िंद स्वामी, नास‍िर, जीवी प्रकाश, समुथ्राकणी, थांबी रमैय्या पहुंचे.    

Back to top button