जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की वेडिंग फोटोज वायरल, फैन्स बोले- शादी कब की?

मुंबई। बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने गुरुवार को सोशल मीडिया दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं। तस्वीरों में जसलीन मथारू संग दिग्गज सिंगर अनूप जलोटा नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ जसलीन ने कोई भी कैप्शन शेयर नहीं किया है।

तस्वीरों में जसलीन मथारू डार्क पिंक सिल्क सलवार कमीज में नजर आ रही हैं। जसलीन ने आउटफिट के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है। इसके अलावा उन्होंने चूड़ा (शादीशुदा महिलाएं द्वारा पहना जाता है। पहना हुआ है। शेरवानी और पगड़ी में नजर आ रहे अनूप जलोटा के बगल में जैसलीन बैठी हुई हैं। जैसलीन की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स कई तरह के सवाल के पूछ रहे हैं।

एक फैन ने लिखा- यह सब क्या है? वहीं एक अन्य फैन लिखता है- शादी हो गई? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- शादी कब हुई आप दोनों की? एक फैन कमेंट बॉक्स में लिखता है- यह फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग की है।टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा- यह फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के शूटिंग सेट की तस्वीरें हैं। जसलीन और अनूप जलोटा बिग बॉस-12 में अपने रिलेशनशिप की अफवाह उड़ाई थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए दोनों के रिश्ते को गुरु और शिष्य का रिश्ता बताया था।

जानिए किसे डेट कर रही थीं जसलीन

इस साल जुलाई में, जसलीन ने बताया था कि वह भोपाल के डॉक्टर अभिजीत गुप्ता को डेट कर रही थी। इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनसे परिचय अनूप ने कराया था। और उन्होंने बिना मुलाकात तीन महीने तक एक-दूसरे को डेट किया था। जसलीन ने कहा, “अनूप जी ने मुझे अभिजीत से मिलवाया था। अनूप जी और अभिजीत के पिता दोस्त हैं। मैं भोपाल में थी और 15 दिन वहां रहने के बाद मैं वापस आई हूं। मैंने अभिजीत और उनके परिवार से मुलाकात की। हमने भोपाल में अच्छा समय बिताया। लॉकडाउन के कारण हम ज्यादा घूम नहीं सके लेकिन हमारे पास अच्छा समय था। यह हमारी पहली मुलाकात थी लेकिन हम तीन महीने से कॉल और वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। हमने भोपाल में एक गाने के लिए भी शूटिंग की है।

Back to top button