जम्मू कश्मीर: बाड़ी ब्राह्मणा में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी स्वार दंपती को कुचला, महिला की मौत

बाड़ी ब्राह्मणा में पेट्रोल पंप के पास पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

तेज रफ्तार ट्रक ने एक परिवार की खुशियां बिखेर दीं। नानक नगर सेक्टर एक लेन नंबर 10 निवासी सृष्टा शर्मा (60) पत्नी गोवर्धन दूबे के साथ स्कूटी से सांबा जा रहे थे। इस बीच बाड़ी ब्राह्मणा में पेट्रोल पंप के पास पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शनिवार को हुआ। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी में रखा गया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक दुनीचंद निवासी किश्वताड़ को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे का एक कारण जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटड़ा-अमृतसर-दिल्ली एक्सप्रेस वे के निर्माण भी है।

संकरी सड़क होने से थोड़ी सी चूक जान पर बन रही है। जब ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी तो महिला उछल कर नीचे गिर गई और कुछ मिनट में उसने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की गति तेज थी। एनएचएआई को कई बार सड़क ठीक करने के लिए कहा गया है।

दो साल में इतने हादसे

22 मार्च, 2022 को सिडको चौक में ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। इस साल 21 जनवरी को बाड़ी ब्राह्मणा के सरोर में सेवानिवृत्त एसआई को ट्रक ने टक्कर मारी जिससे एसआई की मौत हो गई। 16 मार्च को बाड़ी ब्राह्मणा में सिडको चौक पर ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत। पिछले महीने बाड़ी ब्रह्मणा के बस्सी इलाके में अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई।

Back to top button