Jammu & Kashmir और Ladakh के लिए बड़ी घोषणाएं, Reliance AGM में मुकेश अंबानी का ऐलान

रिलायंस इंडस्ट्री (Reliance Industries) के 42 वीं एनुअल जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की है। इस AGM में अंबानी ने अपने निवेशकों को संबोधित करते हुए जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास के लिए बड़ी योजनाएं लाने की बात कही है। मुकेश अंबानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर वे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के लिए तत्परता से काम करने के लिए तैयार हैं।

Loading...

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लिए आप कई बड़ी घोषणाएं देखेंगे। मुकेश अंबानी ने कहा कि वे J&K और लद्दाख में विकास की सभी आवश्यकताओं के लिए वहां के लोगों का सहयोग करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन क्षेत्रों में विकास योजनाओं की घोषणा की जाएगी। अंबानी ने कहा,  “हम जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास और वहां के लोगों की जरूरतों के लिए प्रतिबद्ध हैं।

रिलायंस जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकासात्मक गतिविधियों के लिए विशेष टास्क फोर्स बनाएगें।”  गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में अद्योगपतियों से जम्मू कश्मीर में निवेश करने की अपील की थी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *