जम्मू-कश्मीर : आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी, अब तक 5 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार सुबह से ही आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. शुक्रवार को आतंकवादियों द्वारा की गई 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि आतंकियों की एक बड़ी खेप पुलवामा और शोपियां के गांवों में ठिकाना बनाए हुए है, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया.  

पुलवामा के 8 गांवों को घेरा
आतंकवादियों की तलाश में सुरक्षाबलों की टीम ने पुलवामा जिले के 8 गांवों को घेर रखा है. साथ ही ग्रामीणों को हिदायत दी गई है वह अभियान के दौरान घर से निकलें. वहीं, स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने इलाके में इंटरनेट सेवा को फिलहाल बंद कर दिया है. 

सुबह से आतंकियों की तलाश में जुटी सुरक्षाबलों की टीम अब तक पांच को ढेर कर चुकी है. 

3 पुलिसकर्मियों की हत्या
बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में गुरुवार रात से लापता 4 पुलिसकर्मियों में से 3 के शव शुक्रवार सुबह बरामद किए गए थे. मरने वालों में दो एसपीओ और एक पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल शामिल थे. फिलहाल तीसरे एसपीओ के बारे में सूचना नहीं है और उसकी तलाशी के लिए राज्‍य पुलिस और सुरक्षाबलों की तरफ से संयुक्‍त अभियान चलाया जा रहा है.

हिजुबल आतंकियों ने दी थी एसपीओ को धमकी
बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात हिजबुल के आतंकवादियों ने एसपीओ को धमकी दी थी. गुरुवार को हिजबुल आतंकवादियों की ओर से एसपीओ को एक ऑडियो जारी कर कहा था उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. ऑडियो में आगे कहा गया था कि अगर जल्द ही एसपीओ अपने पद से इस्तीफा नहीं देते हैं तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे, जिसके कुछ देर बाद ही पुलसकर्मी लापता हो गए.

Back to top button