जाह्नवी कपूर आज मना रही हैं अपना 24वां जन्मदिन, फिल्मों से पहले ही जाह्नवी ने दिखाया था एक्टिंग का हुनर,

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने थोड़े से समय में ही एक्टिंग के प्रति अपनी डेडिकेशन और अपने एफर्ट्स की वजह से निर्देशकों का ध्यान आकर्षित किया है. जाह्नवी बहुत सारे लोगों की पसंदीदा हैं और कई लोग तो उनमें उनकी मां श्रीदेवी की झलक भी देखते हैं. जाह्नवी कपूर अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं वो किस्सा जब एक्ट्रेस ने बहुत पहले ही अपने अभिनय का हुनर दिखा दिया था. जाह्नवी कपूर अपने एक दोस्त की मदद के लिए लड़का बन गई थीं. हो सकता हो कि बहुत लोगों को इस बात का यकीन ना हो मगर खुद जाह्नवी ने करण जौहर के शो में इस बात का खुलासा किया था.  

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के चैट शो में बताया था कि एक बार उन्हें लड़कों का गेटअप लेना पड़ा था. जाह्नवी को इसके लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी थी. उन्होंने इसके लिए ओवरसाइज्ड हुडी पहनी थी और तकिया से खुद को लड़के जैसा दिखाने की कोशिश की थी. ये सब उन्होंने अपनी एक दोस्त की मदद के लिए किया था. दरअसल उनकी एक दोस्त की मदद के लिए ये जाह्नवी को करना पड़ा था जिसका मकसद एक लड़के को जेलस फील कराना था. जाह्नवी इसमें सफल भी रही थीं. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जाह्नवी के अंदर एक्टिंग का कीड़ा बचपन से ही था.

गुड लक जैरी की शूटिंग में व्यस्त जाह्नवी

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ईशान खट्टर के अपोजिट फिल्म धड़क से साल 2018 में की थी. इसके बाद वे घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना बायोपिक में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वे इस समय फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास दोस्ताना 2 जैसी फिल्म भी है. फिलहाल जाह्नवी कपूर फिल्म गुड लक जैरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

Back to top button