श्रीदेवी की प्रेयरमीट पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, कही… ये बात

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) को गुजरे हुए 2 साल बीत गए हैं. वो 24 फरवरी 2018 को इस दुनिया से अलविदा कह गई थीं. वहीं इतना समय बीतने के बाद भी लोग इस दर्द को भूला नहीं पा रहे हैं. श्रीदेवी को मिस तो सभी करते हैं लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन्हें सबसे ज्यादा याद करती हैं. सोशल मीडिया पर तो वो आए दिन अपनी मां की तस्वीर शेयर करती हैं. बीते दिनों उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मैं आपको हर दिन मिस करती हूं’. वहीं अब हाल ही में श्रीदेवी की प्रेयर मीट में जाह्नवी बेहद इमोशनल नजर आईं.

दरअसल, चेन्नई में श्रीदेवी के लिए एक खास प्रेयर मीट रखी गई. इस पूजा में जाह्नवी ट्रेडिशनल अवतार में पहुंचीं. यहां उन्होंने कई महिलाओं के साथ मिलकर पूजा की. हाल ही में जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी पूजा करती हुई नजर आ रही हैं. उनके आस-पास कई महिलाएं खड़ी हैं. वहीं जाह्नवी ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- ‘काश, तुम यहां होतीं’… इस कैप्शन से साफ जाहिर है कि जाह्नवी अपनी मां को बहुत मिस कर रही हैं.

उन्होंने मां को पूजा के दौरान भी बहुत याद किया होगा. इससे पहले भी जाह्नवी ने अपनी मां के साथ एक बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ‘मैं हर दिन आपको मिस करती हूं’. जाह्नवी की इस तस्वीर पर उन्हें चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं मिली थीं. कई सेलेब्रिटीज ने इस तस्वीर के कैप्शन में श्रीदेवी को याद किया था.

बात करें वर्क फ्रंट की तो, इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘रूही आफ्जाना’, ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’ और ‘तख्त’ शामिल हैं. इस सभी फिल्मों में जाह्नवी अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगी.

Back to top button