Jaguar ने यूएसए में नई अपडेट 2021 Jaguar XF को किया पेश, देखें क्या हैं खासियतें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Jaguar ने यूएसए में नई अपडेट 2021 Jaguar XF को पेश कर दिया गया है। 2015 में डेब्यू होने के बाद से अब इस कार को नए अवतार में लाया गया है। सेकंड जेनरेशन XF में काफी कम बदलाव किए गए हैं। हम यह कह सकते हैं कि इन छोटे मोटे बदलावों के बाद इस सेडान का लुक ज्यादा स्टाइलिश और एलिगेंट लग रहा है।

Loading...

फीचर्स

एक्सटीरियर की बात की जाए तो 2021 Jaguar XF में ज्यादा स्लिम क्वाड LED हैडलाइट के साथ इंडिविजुअल DRL फ्रिंग दी गई है। वहीं इसके पुराने मॉडल में जे-ब्लैड डीआरएल दी गई थी। ग्रिल में बदलाव किया गया है और क्रॉम फिनिश के सात डायमंड डीटेलिंग दी गई है जो कि इसके डिजाइन को स्पोर्टी बनाते हैं। इंटीरियर की बात की जाए तो नई Jaguar XF का कैबिन पहले से ज्यादा शानदार है। इस सेडान में नई कर्व्ड 11.4 इंच की एचडी टचस्क्रीन दी गई है जो कि नए Pivi प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम का एक्सेस देती है। इसें एपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और सराउंड कैमरा व्यू जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं और ओवर द एयर (OTA) अपडेट्स दिए गए हैं। इसमें नया फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और आउटगोइंग मॉडल के रोटरी नॉब की जगह एक कन्वेंशनल गियर लीवर भी दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Jaguar XF की लंबाई 195 इंच, चौड़ाई 82.2 इंच, ऊंचाई 57.3 इंच, व्हीलबेस 116.5 इंच, टर्निंग सर्किल 38 फीट, वजन 1784 किलो, फ्यूल टैंक कैपेसिटी 73 लीटर और सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Jaguar XF में 1,997cc डीजल टर्बो इंजन दिया गया है जो कि 5500 Rpm पर 246 Bhp की पावर और 1300-4500 Rpm पर 269 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। टॉप स्पीड की बात की जाए तो 2021 Jaguar XF 239 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं महज 6.5 सेकंड में यह कार 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button