वीडियो: डांस करते-करते जैकलीन ने सलमान खान को ऐसी जगह मारा घुसा की दर्द से…

सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म में सॉन्ग और एक्शन अभी से ही चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक अल्लाह दुहाई है का मेकिंग वीडियो सामने आया है।

वीडियो देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्टार्स सलमान को किस प्यार करते हैं। उनकी मौजूदगी से स्टार्स ने कहा कि गाना तो सुपरहिट है। ‘रेस 3’ के इस गाने की मेकिंग भी बड़े ही धांसू अंदाज में हुई है। फिल्म के इस गाने को लेकर कोरियोग्राफर कम डायरेक्टर रेमो डीसूजा और खुद सलमान खान भी बड़े एक्साइटेड दिखे हैं। गाने में सलमान खान के ‘ओ, ओ, जाने जाना’ और ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने के सिग्नेचर डांसिंग स्टेप्स भी दिखे हैं।

मेकिंग से साफ है कि फिल्म के स्टार्स ने काफी मेहनत की है। गाने में जैकलीन के साथ डेजी शाह ने जबरदस्त एनर्जी के साथ काम किया है। सलमान खान के होने से फैंस का क्रेज दोगुना हो गया है। फिल्म की पूरी टीम भी गाने में सलमान खान के होने से खुश दिखाई दे रही है। गाने की शूटिंग के वक्त अपने स्टेप्स को लेकर लीड एक्ट्रेस जैकलीन इतनी मदहोश हो गईं थी कि उनके पीछे खड़े सलमान खान का तो उन्हें ध्यान ही नहीं रहा और हो गई ये गलती। 

प्रियंका चोपड़ा का बेहूदा बयान, कहा – बॉलीवुड में हर लड़की को काम सिर्फ ये करने पे मिलता हैं….

सामने आए वीडियो आप देख सकते हैं। लंबे समय बाद फिल्म में बॉबी देओल भी दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि रिलीज से पहले ही फैंस इस फिल्म को हिट बता रेह हैं। कहा जा रहा है कि इसे भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

Back to top button