जैकलीन ने किया बेहद मुश्किल वर्कआउट, 87 लाख बार देखा गया ये वायरल विडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. जैकलिन को बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट सेलिब्रिटी माना जाता है. लेकिन इसके लिए वह जमकर पसीना भी बहाती हैं. तो आइये आपको बताते हैं कि जैकलिन खुद को कैसे रखती हैं फिट. जैकलीन ने एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. जैकलीन ने वीडियो में अपनी फ्लैक्सीबिलिटी का एक बेहतरीन नमूना अपने फैंस के साथ शेयर किया है.जैकलीन ने किया बेहद मुश्किल वर्कआउट, 87 लाख बार देखा गया ये वायरल विडियो

तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जैकलीन स्ट्रेचिंग करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि, यह कोई आम स्ट्रेचिंग नहीं है, बल्कि एक्ट्रेस ने ऐसे करतब दिखाकर अपने फैन्स को चौंकाया है. जैकलीन ने यह वीडियो को 24 घंटे पहले पोस्ट किया था, इसे अब तक 87 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन खुद कहा कि वो खुद भी नहीं जानतीं कि वो इतना अच्छा लैग स्पलिट कर सकती हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते समय लिखा, ‘सच में मैं खुद भी नहीं जानती थी कि मैं इतना अच्छा स्पलिट कर सकती हूं. आपके गुरु, टीचर और मेंटर ही आपका सबसे बेस्ट टैलेंट बाहर ला सकते हैं. वही हैं जो आपको आपकी लिमिट्स से आगे जाने के लिए पुश करते हैं, क्योंकि उन्हें आप पर यकीन होता है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की अगली फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रेस 3’ में जैकलीन की जोड़ी सुपरस्टार सलमान खान के साथ जमेगी.

Back to top button