इवांका ट्रंप पीएम मोदी के साझा की तस्वीरें, भारत यात्रा के दिखे कुछ यादगार पल

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वाली कई तस्वीरों को साझा किया है। ये तस्वीरें तीन साल पहले उनके द्वारा की गई भारत यात्रा की हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने दोनों देशों के बीच की मजबूत दोस्ती के बारे में बात की है।

तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, दुनिया कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखे हुए है। वैश्विक सुरक्षा, स्थिरता और आर्थिक समृद्धि को बढ़ावा देने में हम दोनों देशों की मजबूत दोस्ती पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump)

भारत और अमेरिका के बीच अच्छे राजनयिक संबंध हैं। इस साल फरवरी में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के लिए डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ भारत आए थे। वहीं दोनों देश दुनिया में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राष्ट्र हैं।

ट्रंप ने लगाया विरोधियों पर बड़ा आरोप- पोलिंग बंद होने के बाद भी जारी हैं मतदान

इवांका ने जो तस्वीरें साझी की हैं उन्हें हैदराबाद में वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन के दौरान खींचा गया था। नवंबर 2017 को 39 साल की इवांका ने अमेरिका के 350 प्रतिनिधियों के साथ इसमें हिस्सा लिया था।

राष्ट्रपति ट्रंप की सलाहकार इवांका ने अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की थी। उन्होंने देश के शीर्ष कार्यालय में अपनी यात्रा के माध्यम से भारतीयों के लिए परिवर्तनकारी परिवर्तन का वादा करने के लिए उनकी सराहना की थी।

Back to top button