मार्केट में तहलका मचाने आ रही हैं ये स्मार्टवाच, जानें इसकी कुछ अनोखी खासियत…

पेबल ने अपनी बेस्टसेलर कॉसमॉस सीरीज की नई वॉच कॉसमॉस लक्स को लॉन्च कर दिया है. यह कलर ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ फीचर लोडेड AMOLED स्मार्टवॉच है. एक इंडस्ट्री लीडिंग एआई वॉयस सर्च-इनेबल ब्लूटूथ कॉलिंग है. Pebble Cosmos Luxe में 1.36-इंच का राउंड AMOLED डिस्प्ले को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ सपोर्ट करता है. जो इस टाइमपीस को अनूठा बनाता है वह यह है कि यह सीमित के लिए उपलब्ध है केवल 3,999 रुपये की अवधि, विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर.

Pebble Cosmos Luxe Specifications

Cosmos Luxe को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो एक स्टेटमेंट डिजिटल टाइमपीस चाहते हैं जो दिन के अपने उत्तम दर्जे का लुक दे सके. प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी और सर्कुलर टफ ग्लास के साथ यह सेगमेंट में सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच है. यह चार कलर वेरिएंट में आता है.

Cosmos Luxe में कई उन्नत विशेषताएं भी हैं, जिन्होंने Cosmos सीरीज के ग्राहकों को पसंदीदा बना दिया है, जैसे कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास VC32 सीरीज हेल्थ सेंसर, जो हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए समर्पित सेंसर हैं. Cosmos Luxe कॉल्स के दौरान अच्छी वॉयस क्वालिटी, मल्टीपल हेल्थ मॉनिटर और स्पोर्ट्स मोड, और स्ट्रेस मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर भी प्रदान करता है.

Pebble Cosmos Luxe की बैटरी है दमदार

Pebble की को-फाउंडर कोमल अग्रवाल ने कहा, ‘Cosmos Luxe का पेयर अत्याधुनिक तकनीकी विशेषताओं के साथ शानदार दिखती है. यह शैली और विलासिता को उजागर करता है और जब आप उन विशेष अवसरों के लिए तैयार होते हैं तो जगह से बाहर नहीं दिखेंगे. आप घड़ी को अपना बना सकते हैं क्योंकि यह चार रंग विकल्पों में आती है, इसमें 10 इनबिल्ट वॉच फेस हैं और 50 इन-ऐप वाले भी हैं. इसमें एक बैटरी है जो 5-7 दिनों तक चलती है, इसलिए आपको इसे हर रोज रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं है और इसमें पुश नोटिफिकेशन हैं जो आपको अपडेट रहने में मदद करते हैं, भले ही आपका फोन आपकी जेब या बैग में हो.’

स्मार्टवॉच चार ट्रेंडी और क्लासी रंगों में उपलब्ध है- स्पेस ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, आइवरी गोल्ड. इसमें मैसेज पुश/नोटिफिकेशन, अलार्म, कई खेल मोड जो आपको अपनी स्मार्टवॉच के साथ बहुत कुछ करने में सक्षम बनाते हैं, जिसकी आप कभी उम्मीद नहीं कर सकते थे. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button