कहानी दमदार लगेगी तो ही फिल्म करेंगे ईशान खट्टर

बॉलीवुड में दो और नए चेहरे धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। स्टार परिवार के जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर। फिल्म धड़क में दोनों नज़र आएंगे जो कि इस साल 6 जुलाई को रिलीज़ होगी। खैर, इससे पहले ईशान खट्टर की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड रिलीज़ होगी। ईशान एेसी फिल्में करना चाहते हैं जिनकी कहानी दमदार हो और वो कुछ न कुछ मैसेज जरूर दे।

फिल्म अभिनेता बनने जा रहे ईशान खट्टर से मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में जब पूछा गया कि वह किस प्रकार का सिनेमा करना चाहते हैं तो उनका जवाब था किस वह ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जिनकी कहानी दमदार हो और जिसके माध्यम से कोई मैसेज दिया जा सके। इस मौके पर ईशान खट्टर ने आगे कहा कि, ‘मेरे पसंदीदा कलाकार कई सारे हैं। सिनेमा की सबसे अच्छी बात यही है कि कई सारे कलाकार कई सारी फिल्मों में अच्छा करते हैं। मुझे व्यक्तिगत तौर पर कई सारी फिल्में पसंद हैं। मैं उनका नाम तो नहीं ले पाउंगा क्योंकि बहुत ही लंबी लिस्ट है। इस तरह का सिनेमा करना चाहता हूं मैं जिसकी कहानी दमदार हो और जिसमें एक मैसेज हो। अच्छी फिल्में करना चाहता हूं।

इसे भी पढ़े: उत्तरी अमेरिका में पद्मावत के हाउसफुल, पीके और दंगल के तोड़ें सारे रिकॉर्ड

गौरतलब है कि ईशान खटटर जल्द फिल्म बियॉन्ड द क्लॉउड में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा मालविका मोहनन की भी मुख्य भूमिका है। बियॉन्ड द क्लॉउड 23 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसका निर्देशन माजिद माजिदी ने किया है। बात करें फिल्म धड़क की तो यह नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के निर्देशक शशांक खेतान ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button