ईशा गुप्ता को अब पहचानना हुआ मुश्किल, सामने आई ये चौका देने वाली रिपोर्ट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा से ही अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. ईशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. चाहने वाले भी उनकी अदाओं पर दिल हार बैठते हैं. हालांकि, इस बार ईशा अपने बदले हुए लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

काफी अलग और खूबसूरत दिख रही हैं ईशा

दरअसल, पिछले कुछ समय से ईशा अपनी कई बोल्ड पिक्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में वह काफी अलग दिख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CQVp773JQXQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=841324e1-bd3b-43e2-8329-82177d5039d3

यहां उन्हें देखकर ऐसा रहा है कि उन्हें अपना लुक बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. हालांकि, फिल्मी एक्ट्रेस के लिए अपनी स्किन को निखारने के लिए और खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं.

फैंस ने की काइली जेनर से तुलना

अब ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने ईशा की तुलना काइली जेनर से भी कर डाली.

https://www.instagram.com/p/CPVzrJvJrzZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2f25f2cd-49a7-4872-8dfd-86e6a5832cc0

फैन ने लिखा, ‘एक पल को तो ऐसा लगा कि काइली जेनर है.’ वैसे, इन तस्वीरों में ईशा को बेशक पहचानना थोड़ा मुश्किल हो गया है, लेकिन यहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं ईशा

गौरतलब है कि ईशा अपने स्टाइलिश लुक के अलावा फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें कि ईशा को बॉलीवुड में ‘जन्नत 2’, ‘राज 2’, ‘रुस्तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में देखा जा चुका है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button