क्या बीजेपी में शामिल हो रही कंगना रनौत, राजनाथ सिंह से की मुलाकात, जानें क्या है पूरा मामला…

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने भड़काऊ बयानों और विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार कंगना विवादों को लेकर नहीं बल्कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात को लेकर चर्चा में हैं। अब इसको लेकर सबके जहन में एक सवाल उठ रहा है कि क्या कंगना रनौत बीजेपी ज्वॉइन करने वाली हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, वे अपनी फिल्म तेजस को लेकर चर्चा करने राजनाथ सिंह के पास पहुंची थी।

आपको बता दें कि तेजस फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म है। ऐसे में फिल्म को लेकर कई तरह की परमीशन भी कंगना को सरकार से लेनी पड़ रही हैं। अब इसी सिलसिले में कंगना रनौत ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ राजनाथ सिंह से मुलाकात करने पहुंची थी। इस मुलाकात से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई हैं।

इन तस्वीरों को कंगना ने खुद शेयर किया है। कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से आशीर्वाद लिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ‘तेजस फिल्म की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की, उनका आशीर्वाद लिया। बता दें, फिल्म का पहला पोस्टर अब तक सामने आ चुका है। एक्ट्रेस इसमें एक तेज तर्रार पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं।

वहीं कंगना ने ये बताया है कि उन्होंने ‘तेजस’ की स्क्रिप्ट को वायुसेना संग शेयर किया है। साथ ही बताया कि शूटिंग से पहले पूरी कहानी एक बार वायुसेना को दिखा दी है।

बता दें, भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था। कंगना की फिल्म तेजस उसी ऐतिहासिक कदम से प्रेरित है। बता दें, इस समय एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ पर भी काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Back to top button