हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस इरीना ने डाइटिंग को लेकर कहा कुछ ऐसा…

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल इरीना शायक इन दिनों अपने फिगर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. इरिना ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है और उसके बाद से वह हैमबर्गर और पिज्जा सब कुछ खा रही है. उन्होंने अपने आपको कुछ भी खाने से रोका नहीं है.हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस इरीना ने डाइटिंग को लेकर कहा कुछ ऐसा...

इरिना ने किसी प्रकार की डायटिंग नहीं की, ना ही वह अब कोई डायटिंग कर रही है. इरिना ने कुछ समय पहले ही अपने बारे में बात की और कहा कि उन्हें डायटिंग में कोई यक़ीन नहीं है और उन्हें लगता है कि जब भी कुछ बाहर का खाने का मन हो तो खा लेना चाहिए किसी प्रकार से खुद को रोकना नहीं चाहिए.

उनकी ज़िंदगी का सीक्रेट बताते हुए उन्होंने बताया कि जिंदगी में आनंद लेने के लिए खाओ और काम करो बस यही ज़िंदगी का फलसफा है. वाकई में इरिना ने बहुत ही शानदार बात बताई और अपने ज़िंदगी का किस्सा शेयर किया. इरिना के बॉयफ्रेंड की बात की जाए तो वह 2015 से अभिनेता ब्रैडली कूपर को डेट कर रही है लेकिन दोनों ने अब तक शादी नहीं की और ना ही इरिना ने इस बारे में कुछ कहा. इरिना बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल है और इन्होने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है. इन्हे आप सभी ने कई मैगजीन्स के कवर पर बोल्ड अंदाज में या फिर न्यूड देखा ही होगा.

Back to top button