इरफान की जानलेवा बीमारी पर सोशल मीडिया में हो रही है जबरदस्त चर्चा, जानिए पूरी सच्चाई?

- in मनोरंजन

दो दिन पहले बॉलीवुड के पॉवरपैक एक्‍टर इरफान खान की एक पोस्‍ट ने सबको हैरत में डाल दिया है. दरअसल, इरफान ने अपनी पोस्‍ट में जिक्र किया कि उन्‍हें एक ऐसी रेयर बीमारी हो गई है जिसके बाद वो हिल गए हैं. हालांकि अभी तक किसी को इरफान की बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं पता. दूसरी ओर कई मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर बीमारी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

इरफान की जानलेवा बीमारी पर सोशल मीडिया में हो रही है जबरदस्त चर्चा, जानिए पूरी सच्चाई?इरफान की बीमारी को लेकर उनके मैनेजर और दूसरे करीबियों ने कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है. सोशल मीडिया में जिस तरह बीमारी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, ट्रेड एनालिस्‍ट और इरफान के करीबी कोमल नहाटा ने उसे खारिज किया है. उन्होंने अफवाह न फैलाने की बात भी कही है. आज तक भी अपने सूत्रों से इरफान के स्वास्थ्य को लेकर सही जानकारी जुटाने की कोशिश में है.

इरफान-दीपिका हुए बीमार, टली विशाल भारद्वाज के फिल्म की शूटिंग

कोमल नाहटा ने क्या लिखा?

कोमल नहाटा ने अपने ट्विटर पर लिखा, इरफान खान बीमार हैं, लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनके बारे में जो खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है. भगवान की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं और यही सच है.

सबसे पहले कैसे बाहर आई बीमारी की खबर

इरफान ने खुद पोस्‍ट करके अपने फैंस को बीमारी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने कहा, कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं जैसे लगता है कि जिंदगी ने आपको हिला दिया है. पिछले 15 दिन, मेरी जिंदगी की एक सस्पेंस स्टोरी रही है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज में मुझे दुर्लभ बीमारी का पता चल जाएगा. मैंने कभी हिम्मत नहीं हारी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम बेस्ट तरीका ढूंढ़ रहे हैं. इस बीच आप कुछ अंदाजा मत लगाइएगा क्योंकि मैं हफ्ते-10 दिन में खुद अपनी कहानी शेयर करूंगा. तब तक मेरे लिए बेहतरी की कामना करिए.

इरफान खान के बीमारी वाले ट्वीट के बाद से ही बॉलीवुड सितारे और उनके फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ मांगने लगे हैं. बता दें कि इरफान, दीपिका पादुकोण के साथ निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्‍म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन बीमारी के चलते फिल्‍म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए टाल दी गई थी. उनकी एक फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज होगी.

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा