पाक में छाया मातम; ईरान ने तहस नहस किए पाकिस्तान के ठिकाने

पाक में छाया मातम; ईरान ने तहस नहस किए पाकिस्तान के ठिकाने…. इससे पहले कि इंडिया PAKISTAN पर हमला करे, IRAN ने PAK पर हमला कर दिया है। ईरान की वायु सेना ने  अत्याधुनिक  गाइडेड मिसाइलों और स्मार्ट बमों से पाकिस्तान के  सभी ठिकानों को तबाह कर दिया। ईरानी वायु सेना का “फिदाइयाने हरीमे विलायत” नामी छठा सैन्य अभ्यास  बुधवार को भी जारी रहा।

पाक में छाया मातम; ईरान ने तहस नहस किए पाकिस्तान के ठिकाने

इस सैन्य अभ्यास के प्रवक्ता मसऊद रूज़ख़ुश ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वायुसेना के “एफ़-14”  विमानों ने आधुनिकीकरण किए गये गाइडेड मीज़ाइलों और स्मार्ट बमों के माध्यम से पाकिस्तान के डमी ठिकानों को पूरी तरह तहस-नहस कर दिया है। ईरानी वायु सेना के सैन्य अभ्यास के प्रवक्ता ने कहा कि अभ्यास के दौरान इलेक्ट्रानिक युद्ध के संयंत्र से लैस विमानों और विभिन्न प्रकार के ड्रोन विमानों के माध्यम से दुश्मन के ठिकानों का पता लगाने के बाद उन पर हमला किया गया।
 
उन्होंने का बताया कि “फिदाइयाने हरीमे विलायत” नामी सैन्य अभ्यास के तीसरे दिन इस्फ़हान  के अनारक नामक क्षेत्र में ईरानी वायुसेना के अत्यंत तेज़ रफ़्तार विमानों ने तेज़ी के साथ फर्ज़ी दुश्मनों के बनाए गए तय लक्ष्यों को निशाना बनाकर नष्ट कर दिया।
Back to top button