IPLC SK: सीएसके की ओर खेलते हुए नजर आए चहल, कहा…

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेलने वाले भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन को भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के चलते बीच में ही रोक दिया गया था. चहल ने अब एक बड़ी बात का खुलासा किया है. 

सीएसके की ओर से खेलना चाहते हैं चहल 

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आरसीबी (RCB) की ओर से खेलने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा है कि वो आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से खेलना चाहते हैं. Crictracker के साथ एक सवाल जवाब सेशन में जब चहल से पूछा गया कि वो आरसीबी की जगह कौन सी टीम से खेलना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि वो सीएसके के लिए खेलना चाहेंगे. 

ठीक-ठाक रहा आईपीएल 2021 में प्रदर्शन

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के स्थगित होने से पहले आरसीबी के लिए खेलते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा था. आईपीएल के पहले हाफ में चहल ने आरसीबी के लिए 7 मैचों में लगभग 8.5 की इकोनॉमी रेट से 4 विकेट चटकाए थे. बता दें कि आईपीएल के दौरान चहल का पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था. बाद में इस लीग को ही स्थगित कर दिया गया था. 

सितंबर में यूएई में होगा आईपीएल 

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) को 4 मई को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था. टीमों के बायों-बबल में खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य लगातार इस महामारी से संक्रमित हो रहे थे. भारत में भी कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों का आंकड़ा 4 लाख के पार चला गया था, लेकिन पिछले कुछ समय से देश में 2 लाख से कम कोरोना केस आ रहे हैं. आईपीएल का बचा हुआ सीजन सितंबर-अक्टूबर में यूएई में खेला जाएगा. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − two =

Back to top button