आइपीएल 2021 के 33वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स पहुंची टाप पर, सनराइजर्स की हालत हुई खराब

IPL 2021 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार 22 सितंबर को हुए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल 2021 के 33वें मुकाबले के बाद सनराइजर्स की टीम को बड़ा झटका लगा, क्योंकि उसकी हालत अंकतालिका में बहुत खराब हो गई है। हैदराबाद का आइपीएल 2021 के प्लेआफ में पहुंचना मुश्किल हो गया है। टीम को 8 मुकाबलों में मिली यह सातवीं हार रही अब तक उसको बस एक ही मैच में जीत मिली है।

आइपीएल के 14वें सीजन की अंकतालिका में दिल्ली की टीम एक बार फिर से पहले स्थान पर पहुंच गई। जिसने अपने 9 में से 7 मैच जीते हैं और टीम के खाते में 14 अंक हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खाते में 8 मैचों में 6 जीत से 12 अंक है और वह दूसरे स्थान पर है। तीसरे नंबर पर रायल चैलेंजर्स बैंगलोर है, जो 8 मैचों में से 5 मैच जीत चुकी है और आरसीबी के खाते में इस समय 10 अंक हैं। वहीं, चौथे नंबर पर आइपीएल 2021 की अंकतालिका में इस समय मुंबई इंडियंस है, जिसने अपने 8 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के खाते में 8 अंक हैं।

टाप 4 की टीमों के बाद की बात करें तो पांचवें नंबर पर इस समय राजस्थान रायल्स है, जिसने 8 में से 4 मुकाबले जीते हैं और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम के खाते में 8 अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के कारण मुंबई इंडियंस उनसे आगे है। छठे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स है, जो 8 में से 3 मैच जीत पाई है। केकेआर के खाते में 6 अंक हैं। वहीं, सातवें नंबर पर इस समय पंजाब किंग्स है, जो अपने 9 मुकाबले खेल चुकी है और सिर्फ तीन ही मैच टीम ने जीते हैं। पंजाब के खाते में 6 अंक हैं, जबकि सबसे आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद है, जो 8 में से सिर्फ 1 ही मुकाबला जीत पाई है और टीम के खाते में महज 2 अंक हैं।

IPL 2021 Points Table
jagran

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button