डेविड मलान और जॉनी बेयरस्टो नहीं खेलेंगे IPL, सामने आई ये वजह…

इंग्लैंड के दो बड़े खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से नाम वापस ले लिया है। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है। सनराइजर्स हेदराबाद और पंजाब किंग्स के लिए ये तगड़ा झटका है। बेयरस्टो हैदराबाद की तरफ से सलामी बल्लेबाज हैं। वहीं मलान की बात करें तो उन्होंने पंजाब की तरफ से आईपीएल के पहले फेज में सिर्फ एक मैच खेला था। आईपीएल 2021 के पहला फेज भारत में खेला गया था।

https://twitter.com/cricbuzz/status/1436638812906536966?

मीडिया रिपोर्ट्स के ंमुताबिक .ये मैनेचेस्टर टेस्ट के रद्द होने से नाराज हैं। भारत के फिजियो योगेश परमार पांचवे टेस्ट से शुरू होने से एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद भारतीय टीम ने मैनेचेस्टर टेस्ट में खेलने से इनकार कर दिया था। हालांकि भारतीय खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स भी आईपीएल 2021 में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। इससे राजस्थान रॉयल्स की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है। जोस बटलर ने निजी वजहों से टूर्नामेंट में हिस्सा नही लिया है। वहीं स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ का हवाला देकर क्रिकेट से अनिश्तिचकालीन ब्रेक लिया है। जोफ्रा आर्चर चोट से उबर रहे हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 14 के बायो बबल में कोरोना के केस आने के बाद इसे मई के पहले हफ्ते में स्थगित कर दिया गया था। 

Back to top button