IPL LIVE: राशिद ने रैना को भी आउट किया, गुजरात 70/4

गुजरात को पहला झटका अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने दिया. 35 के स्कोर पर ब्रेंडन मैक्कुलम (5 रन) को उन्होंने  एलबीडब्ल्यू कर दिया. अगली गेंद पर कप्तान सुरेश रैना का कैच छूटा. इसके बाद 37 के स्कोर पर छठे ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने जेसन रॉय (31 रन) को शिखर धवन के हाथों कैच कराया. 42 के स्कोर पर राशिद ने एक और झटका दिया. एरोन फिंच (3 रन) को भी उन्होंने एलबीडब्ल्यू किया. रैना (5 रन)  भी राशिद से बच नहीं पाए, और उनकी गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. फिलहाल 11 ओवर में स्कोर70/4 है.

VIDEO-सड़क पर बाइक सवार ले रहे थे सेल्फी, कार में बैठे सचिन ने लगाई ‘डांट’

VIDEO: देखिए इस ‘फ्लाइंग’ बोल्ट को, ऐसे उड़े छक्का बचाने के लिए…

जेसन रॉय ने तेज शुरुआत की थी

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में गुजरात लॉ़यंस के सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम और जेसन रॉय ने पारी की शुरुआत की थी. जेसन ने तेज खेलते हुए दूसरे ओवर में भुवनेश्वर कुमार के अलावा तीसरे ओवर में बिपुल शर्मा को दो लगातार चौके मारे थे. आईपीएल-10 के छठे मैच में पिछली बार के विजेता सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और गुजरात लॉयंस को पहली बल्लेबाजी दी. हैदराबाद ने अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 35 रनों से मात दी थी. जबकि गुजरात को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था.

हैदराबाद vs गुजरात

दोनों के बीच अब तक हुए तीन मुकाबले हो चुके हैं. ये तीनों मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने जीते.

सनराइजर्स में काफी संतुलित

सनराइजर्स के लिए पहले मैच में सब कुछ अच्छा रहा था. युवराज ने इस मैच में आईपीएल में अपना सबसे तेज अर्धशतक जमाया था. एम. हेनरिक्स ने भी फिफ्टी लगाई थी. वहीं, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, राशिद खान और बेन कटिंग ने गेंद से टीम को विजयी शुरुआत दिलाई थी.

गेंदबाजी बनी रैना की परेशानी

पहले मैच में गुजरात के गेंदबाज एक भी विकेट निकाल नहीं पाए थे. वैसे, टीम की बल्लेबाजी मजबूत है. जेसन रॉय, ब्रैंडन मैक्कुलम, रैना जैसे टी-20 विशेषज्ञों के अलावा दिनेश कार्तिक, एरॉन फिंच भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं.

प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, एम. हेनरिक्स, युवराज सिंह, दीपक हुड्डा, बेन कटिंग,  नमन ओझा( विकेटकीपर) , बिपुल शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, राशिद खान

गुजरात: ब्रेंडन मैक्कुलम, जेसन रॉय, सुरेश रैना (कप्तान), एरोन फिंच,  दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ड्वेन स्मिथ, तेजस बारोका, प्रवीण कुमार, धवल कुलकर्णी,  शिविल कौशिक, बासिल थंपी

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button