IPL: जानिए कौन है वो ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो राशिद खान के विकेट से…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रनों से हरा दिया. चेन्नई में खेले गए इस मैच में SRH ने टॉस जीतकर KKR को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक की बदौलत KKR ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए. जवाब में SRH 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना पाई. 

SRH की हार से उसके फैन्स को निराशा तो हुई, लेकिन कुछ मौके ऐसे भी आए जब उन्हें जश्न मनाने का मौका मिला. SRH की गेंदबाजी के दौरान स्टार स्पिनर राशिद खान का जलवा देखने को मिला. उन्होंने केकेआर को पहला झटका दिया. राशिद ने ओपनर शुभमन गिल को पवेलियन भेजा.

राशिद के विकेट लेने के बाद SRH के फैन्स झूम उठे. इसमें फ्रेंचाइजी की मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर काव्या मारन भी शामिल रहीं. राशिद खान ने जब विकेट लिया, तो स्टेडियम में मौजूद काव्या खुशी से झूम उठीं. वह स्क्रीन पर भी नजर आईं. बता दें कि काव्या SRH की CEO हैं. आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बोली लगाते वक्त भी काव्या को देखा गया था.

काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है. 

Back to top button