IPL 2020 CSK vs RCB : आज होगी कैप्टन कूल धोनी और विराट कोहली के बीच जंग, चेन्नई की लिए जीत जरुरी

जुलाई 2019 विश्व कप सेमीफाइनल के बाद भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी( Mahendra Singh Dhoni) एक साथ मैदान पर नज़र आएंगे।

नई दिल्ली। जुलाई 2019 विश्व कप सेमीफाइनल के बाद भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी( Mahendra Singh Dhoni) एक साथ मैदान पर नज़र आएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 25वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, आरसीबी) की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स(CSK, सीएसके) से होगी। दुबई में होने वाले इस मैच में धोनी चेन्नई की कप्तानी करते दिखाई देंगे, जबकि विराट कोहली आरसीबी की अगुवाई करते नज़र आने वाले हैं। भले ही कोहली और धोनी एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे, लेकिन इन दोनों को एकसाथ देखने को लेकर तमाम क्रिकेट फैंन बेहद उत्सुक हैं।

Loading...

ट्विटर पर दिए लोगों ने ढेरों रिएक्शन

आईपीएल 2020 में जिस मैच का हर कोई बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहा था, वो मुकाबला आज (10 अक्टूबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां लगभग एक साल बाद विराट कोहली और धोनी एकसाथ मैदान पर खेलते दिखाई देने वाले हैं। सीएसके और आरसीबी के बीच होने वाले इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंन काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर पोस्टों की झड़ी लग गई है। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से धोनी ने खुद को क्रिकेट से दूर कर लिया था और 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

चेन्नई की लिए जीत जरुरी

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का अबतक का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। तीन दफा आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स 6 मैचों में महज 2 ही जीत दर्ज कर सकी है, जबकि 4 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी के खिलाफ होने वाले इस मैच में चेन्नई हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आरसीबी ने अबतक खेले 5 मैचों में से 3 मुकाबलों को अपने नाम किया है, जबकि 2 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। कोहली की सेना को आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 59 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी, ऐसे में टीम इस मैच में जीत की पटरी पर वापिस लौटना चाहेंगी।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button