IPL-2019: आज इन महान खिलाड़ियों के साथ कोलकाता लगाएगी जीत की हैट्रिक…

इंडियन टी-20 लीग में श्रेयस अय्यर की नेतृत्व वाली दिल्ली का मुकाबला आज दिनेश कार्तिक की कोलकाता से होगा। पिछले दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज करने वाली कोलकाता आज इन 11 खिलाड़ियों के साथ फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में मैदान संभाल सकती है।IPL-2019: आज इन महान खिलाड़ियों के साथ कोलकाता लगाएगी जीत की हैट्रिक...

टॉप ऑर्डर
कोलकाता की टीम की तरफ से सुनील नरेन और क्रिस लिन का ओपनिंग करना लगभग तय माना जा रहा है। दोनों सलामी बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा है। सुनील नरेन ने पिछले कुछ समय में बल्लेबाजी में काफी प्रभावित किया है। वहीं तीसरे नंबर पर टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है।

रॉबिन उथप्पा के बाद पिछले मैच में तेज अर्धशतकीय पारी खेलने वाले नीतीश राणा को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है। इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक खुद बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे। वहीं टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल छठे नंबर पर खेलने उतर सकत हैं

ऑलराउंडर्स
कोलकाता के पास आंद्रे रसेल के रूप में एक ऐसा धाकड़ ऑलराउंडर है जो न सिर्फ तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट को पूरा सपोर्ट देता है, बल्कि गेंदबाजी में भी बल्लेबाजों को घेरने का दम रखता है। पिछले दोनों मैचों में रसेल ने अपनी घातक बल्लेबाजी का सबूत पेश किया है।

गेंदबाजी
चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव पर टीम की निगाहें होगी। वहीं कागिसो रबाडा, लॉकी फर्ग्यूसन और प्रसिद्ध कृष्ण तेज गेंदबाज के रूप में नजर आ सकते हैं। कुलदीप यादव के अल्वा पीयूष चावला फिरकी के जाल बुनते नजर आ सकते हैं।

Back to top button