ग्वालियर में बदमाशाें ने घर में घुसकर पति-पत्नी काे गाेली मारी, हालत गंभीर

जनकगंज थानान्तर्गत झूलेलाल कालोनी में तिल्ली काराेबारी राजेश वाधवानी के घर में सोमवार की आधी रात को एक बदमाश फायरिंग कर दी। एक गोली व्यापारी के पेट में लगी। व्यापारी बचने के लिए कमरे के अंदर भागा। बदमाश ने पीछे से दो और गोली चला दी। एक गोली उनकी पत्नी सोनिया उर्फ हेमा वाधवानी के हाथ में लगी है। गंभीर रूप से घायल राजेश व पत्नी हेमा को इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली चलाने वाला नकाबपोश बदमाश किस इरादे से घर में घुसा था। पुलिस पड़ताल कर रही है कि किसी रंजिश के चलते व्यापारी की हत्या करने के इरादे से वारदात काे अंजाम दिया गया या फिर चोरी करने के इरादे से घुसा था और व्यापारी के जागने पर गोली मारकर भागने का प्रयास किया था। जनकगंज थाना पुलिस ने घायल सोनिया की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

समाधिया कालोनी के पास स्थित झूलेलाल कालोनी में निवास करने वाले राजेश वाधवानी अपने बड़े भाई के साथ तिल्ली का कारोबार करते हैं। घर में 90 साल के वृद्ध पिता गोविंद, मां भाग्यदेवी के अलावा बेटी खुशी व बेटा सार्थक थे। सोमवार की रात को दंपती बच्चों के साथ खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। व्यापारी को रात डेढ़ बजे के लगभग घर में किसी के घूमने की आहट सुनाई दी। व्यापारी ने कमरे का दरवाजा खोला। दरवाजे के सामने ही एक नकाबपोश बदमाश खड़ा था। बदमाश ने दरवाजा खुलते ही गोली चला दी। गोली व्यापारी के सीधे छाती में लगी और वह बचने के लिए दरवाजा धकेल कर अंदर की तरफ भागे। इसी बीच गोली की आवाज सुनकर पत्नी सोनिया की नींद खुल गई। बदमाश ने दरवाजे से पिस्टल निकालकर दो और फायर किए। एक गोली व्यापारी की पत्नी के हाथ में लगी। पति-पत्नी को गोली मारने के बाद बदमाश जिस रास्ते से घर में आया था, उसी रास्ते से भाग गया। गोलियाें की आवाज सुनकर माता-पिता व बच्चों के साथ पड़ोसी भी जाग गए। कमरे में पति पत्नी खून में लथपथ बेहोशी की हालत में पड़े थे। पत्नी के हाथ से भी खून बह रहा था।

अस्पताल लेकर गएः झूलेलाल कालोनी में आधी रात को गोली चलने की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी और पड़ोसी घायल दंपती को लेकर अस्पताल पहुंचे। राजेश वाधवानी के हाथ में गोली लगने के कारण हालत गंभीर बताई गई है। जबकि पत्नी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घायल सोनिया को ट्रामा सेंटर से इलाज के लिए केआरएच में शिफ्ट कर दिया है।

माता-पिता बच्चे व पत्नी दहशत मेंः घर में घुसकर माता-पिता काे गाेली मारे जाने की घटना के बाद घायल व्यापारी का परिवार दहशत में है। ट्रामा सेंटर के पलंग पर लेटी सोनिया उर्फ हेमा की आंखों में मौत की दहशत सुबह भी नजर आ रही थी। परिवार की सुरक्षा को लेकर वह चिंतित है। क्योंकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया कि बदमाश किसी रंजिश के चलते व्यापारी की हत्या करने के इरादे से ही आया था या फिर चोरी करने के इरादे से घुसा था। पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल था कि अगर बदमाश केवल चोरी करने के इरादे से घुसा होता तो, एक फायर करने के बाद भागता। बदमाश ने कमरे के दरवाजे पर आकर दो फायर किए हैं। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है। पुलिस बदमाश की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − eighteen =

Back to top button