Infinix ने तगड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ Infinix Smart 5 Pro को किया लॉन्च, जानिए जबरदस्त फीचर्स

Infinix बाजार में मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है और अब कंपनी ने अपनी नए एंट्री-लेवल पेशकश की घोषणा की है, जिसे Infinix Smart 5 Pro के नाम से जाना जाता है. यह सीरीज में अभी तक एक और वर्जन है जिसमें स्मार्ट 5 और स्मार्ट 5ए शामिल हैं. फोन की कीमत 6 हजार रुपये के आस-पास होगी. आनी हाल ही में लॉन्च हुआ JioPhone Next को सीधे-सीधे टक्कर देगा. आइए जानते हैं Infinix Smart 5 Pro की कीमत और फीचर्स…

Infinix Smart 5 Pro Price In India

डिवाइस अलग-अलग कलर ऑप्शन में आता है – ब्लैक, ब्लू, कॉपर और ग्रीन. बांग्लादेश में, डिवाइस की कीमत बीडीटी 8,898 है और यह दाराज़ के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है. इसे हाल ही में पाकिस्तान में ई-कॉमर्स वेबसाइट XPark पर PKR 14,499 की कीमत पर लिस्ट किया गया था जो लगभग 6,200 रुपये है.

Infinix Smart 5 Pro Specifications

Infinix Smart 5 Pro में 6.52 इंच का एलसीडी टीएफटी फुल एचडी+ डिस्प्ले है जो 500 निट्स की चरम चमक प्रदान करता है. हुड के तहत, डिवाइस 1.6GHz पर क्लॉक किए गए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है जो UNISOC SC9863A होने की संभावना है.

Infinix Smart 5 Pro Camera

यह 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पैक किया गया है. फोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी डेप्थ सेंसर शामिल है. डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का स्नैपर है. फोन अतिरिक्त सुरक्षा के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है.

Infinix Smart 5 Pro Battery

फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स एक्सओएस 7.6 के साथ शीर्ष पर चल रहा है. डिवाइस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है और कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 67 घंटे तक का टॉकटाइम या 88 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है.

Back to top button