भारत में Infinix ने Infinix Note 11 और Infinix Note 11 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की घोषणा

नई दिल्ली, Infinix ने हाल ही में Infinix Note 11 और Infinix Note 11 Pro स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान किया था। अब कंपनी इन दोनों डिवाइस के साथ एक और स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Infinix Note 11S है। बता दें कि इस डिवाइस को भारत से पहले कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है।

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, इनफिनिक्स के सीईओ अनीश कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इनफिनिक्स नोट 11एस के बॉक्स की फोटो शेयर है, जिससे साफ हो गया है कि यह फोन जल्द भारतीय बाजार में आने वाला है। हालांकि, उन्होंने इस हैंडसेट की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा अभी तक नहीं किया है।

Infinix Note 11S की स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स नोट 11एस स्मार्टफोन में 6.95 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस हैंडसेट में MediaTek Helio G96 चिपसेट, 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Note 11S कैमरा

इनफिनिक्स नोट 11एस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा।

Infinix Note 11S की बैटरी और कनेक्टिविटी

इनफिनिक्स नोट 11एस में 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix Note 11S की संभावित कीमत

Infinix Note 11S स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Note 11S स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इस फोन को कई कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − three =

Back to top button