IndvsBan: मैच में विराट से हुई इन गलतियों से कमेंटेटर को याद आए धोनी

भारत ने बांग्लादेश को एकमात्र क्रिकेट टैस्ट में  5वें और आखिरी दिन 208 रन से हराया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली से एक ही गलती बार बार हुई। इस गलती को देखकर कर कमेंटेटर्स को टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीदअभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशे

विराट कोहली ने लिए 4 बार रिव्यू
दरअसल, हैदराबाद टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली ने 4 बार रिव्यू लिया। दो बांग्लादेश की पहली इनिंग में और दो दूसरी इनिंग में। जिसमें से 3 बार उनका निर्णय गलत निकला। इसके बाद कमेंटेटर्स को और शायद विराट को भी धोनी की याद आ गई होगी। 

इस तरह लिए विराट ने टैस्ट रिव्यू
पहला रिव्यू भुवनेश्वर कुमार की बॉल पर तैजुल इस्लाम के खिलाफ लिया। पिच के बाहर गिरती इस बॉल पर बैट्समैन साफ नॉटआउट था। दूसरी बार इशांत शर्मा की बॉल पर बैट्समैन मुश्फिकुर रहीम के साथ हुआ। यहां भी रिव्यू असफल रहा। इसके बाद बांग्लादेश की दूसरी इनिंग में भी ऐसा ही कुछ हुआ। इस तरह बार बार रिव्यू लेने के बाद कमेंटेटर्स ने धोनी की रिव्यू लेने की समझ की जमकर तारीफ की। 

208 रन के बड़े अंतर से जीता टीम इंडिया ने टैस्ट
बता दें कि कप्तानी छोड़ने के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ हुई वनडे और टी20 सीरीज में हर मौके पर विराट DRS लेने से पहले धोनी से सलाह लेते नजर आए थे। मैच की बात करें तो ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(73 रन पर 4 विकेट) और लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा(78 रन पर चार विकेट) की जुगलबंदी ने एक बार फिर अपना काम कर दिखाया और भारत ने बंगलादेश से एकमात्र टेस्ट सोमवार को 208 रन के बड़े अंतर से जीत लिया। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button