भारतीय भाई-बहनों को इमिरेट्स फ्लाइट ने किया बेइज्जत

एयरलाइंस इमिरेट्स के चालक दल ने भारतीय मूल के दो भाई – बहन को शौचालय में कथित रुप से बैठ जाने के लिए कहा जब उड़ान में यात्रियों को अखरोट परोसा जा रहा था. बता दे कि  भारतीय मूल के दो भाई – बहन को अखरोट से भयंकर एलर्जी है. 

जानकारी के अनुसार शानेन सहोता (24) और संदीप सहोता (33) का कहना है कि उन्होंने अपनी एलर्जी को लेकर एयरलाइन को तीन बार चेताया लेकिन तब वे स्तब्ध रह गये जब उड़ान में भुने हुए अखरोट करीब 40 मिनट तक परोसे जाते रहे. खबर के अनुसार पिछले हफ्ते शानेन और संदीप अपने माता-पिता  का 60 वां जन्मदिन मनाने के लिए इंगलैंड के बर्मिंघम हवाई अड्डे से दुबई और सिंगापुर गये थे. इस यात्रा पर उन्हें 5,000 पाउंड से अधिक का खर्च आया.

उत्तर कोरिया के साथ रिश्तों को मजबूती देने के लिए चीन ने उठाया ये बड़ा कदम

शानेन ने कहा, ‘‘ हमने बड़ा अपमानित महसूस किया. यह बड़ा भयानक था. दरअसल यह तो खुशी का मौका था लेकिन शुरु में ही हमारी छुट्टी बेकार हो गयी. ’’ इसी बीच इस एयरलाइन ने दावा किया है कि बुकिंग रिकार्ड में एलर्जी का कोई जिक्र नहीं है और वह अखरोट मुक्त उड़ान की गारंटी नहीं दे सकती है. दोनों का दावा है कि उन्होंने टिकट बुक कराते समय, बर्मिंघम हवाई अड्डे पर चेकइन और विमान पर सवार होते समय अपनी एलर्जी का जिक्र किया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

China के सबसे ‘शक्तिशाली’ व्‍यक्ति की चेतावनी, ट्रेड वार से होगी सबसे ज्‍यादा बर्बादी

चीन के सबसे अमीर और शक्तिशाली व्‍यक्ति जैक मा ने