इंडियन आइडल ऑडिशन: एक शख्स गया दो आवाजों में गाना

इंडियन आइडल का एक और सीजन टीवी पर आ चुका है. इस शो में हर बार की तरह इस बार भी एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग हिस्सा ले रहे हैं. इंडियन आइडल का अभी ऑडिशन राउंड चल रहा है, जिसमें प्रतियोगी, जज नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के होश उड़ाने में लगे हैं. प्रतियोगियों की गायिकी को सुनकर जजों के होश पहले ही उड़े हुए थे और अब एक ऐसा टैलेंट इंडियन आइडल के मंच पर आया है, जिसने सभी को हैरात में डाल दिया है.

इंडिया आइडल के मंच पर एक प्रतियोगी डबल धमाका लेकर आये हैं. यह प्रतियोगी अपने लड़के की आवाज में तो कमाल कर गाते ही हैं, साथ ही वह लड़की की आवाज में भी सिंगिंग करते हैं. मंच पर अपने इस टैलेंट का प्रदर्शन किया. प्रतियोगी को लड़के और लड़की दोनों की आवाज में गाते देखकर इंडियन आइडल के जज हक्के-बक्के रह गए. सभी ने उनकी तारीफ की.

सोशल मीडिया पर भी इस प्रतियोगी को बहुत प्यार मिल रहा है. इंडियन आइडल के फैंस प्रतियोगी के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं. इंडियन आइडल के कई प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि इंडियन आइडल 2020 के ऑडिशन राउंड बहुत बढ़िया चल रहे हैं. फैंस को यह शो काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में एक कोविड एम्बुलेंस ड्राइवर की बेटी को शो में एंट्री मिली.

इंडियन आइडल के सेट पर एक कोविड वॉरियर की बेटी ने कमाल कर दिखाया है. सयाली कांबले नाम की लड़की ने बेहतरीन गायकी का नमूना पेश किया. उनकी गायकी इतनी पसंद की गई है कि तीनों जज ने खड़े होकर तालियां बजाई. सयाली के पिता कोरोना काल में कोविड मरीजों के लिए एंबुलेंस चला रहे हैं. वे भारतीय नौसेना के साथ काम करते हैं. उनकी कहानी को जजों ने खूब पसंद किया और तारीफ भी की.

Back to top button