‘इंडियन 2’ का इंतजार कर रहे फैंस को मिलेगी सौगात

कमल हासन की आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। आज निर्माता फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं, जिसके सटीक समय को लेकर उन्होंने ट्वीट कर जानकारी साझा की है।

कमल हासन इन दिनों अपनी दो आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह एक के बाद दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह इस साल ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों के रिलीज डेट के बीच में महीने भर से भी कम का अंतर है। ऐसे में उनके फैंस के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है, जिसमें उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता की दो फिल्में लगातार देखने को मिलने वाली हैं। ‘इंडियन 2’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसके ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

‘कल्कि 2898 एडी’ के बाद ‘इंडियन 2’ में आएंगे नजर
कमल हासन इन दिनों ‘कल्कि 2898 एडी’ में अपने भूमिका के लिए काफी चर्चा बटोर रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें उनके लुक की जबर्दस्त तारीफ हो रही है। उनके इस लुक ने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है। कल्कि 2898 एडी के बाद अभिनेता अपनी एक और आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म के साथ जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘इंडियन 2’, 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। निर्माताओं ने ट्वीट कर इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी दी है। फिल्म का ट्रेलर आज, यानी 25 जून को रिलीज किया जाएगा।

आज शाम 7 बजे रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
निर्माताओं ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ‘इंडियन 2’ का ट्रेलर आज, यानी 25 जून की शाम 7 बजे रिलीज किया जाएगा। आज सुबह अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर इस रोमांचक खबर की घोषणा की गई है। प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “उत्साह से भरपूर! इंडियन2 का ट्रेलर आज शाम 7 बजे लॉन्च होगा। सेनापति की महाकाव्य गाथा की एक रोमांचक झलक के लिए तैयार हो जाइए!”

तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी फिल्म
इंडियन 2 एक राजनीतिक एक्शन-ड्रामा फिल्म होने वाली है, जिसका निर्देशन मशहूर निर्देशक शंकर शनमुगम ने किया है। यह फिल्म साल 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है। इंडियन 2 का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। बताते चलें कि फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है। फिल्म में कमल हासन के साथ काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, समुथिरकानी आदि कलाकार भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत दिया है।

Back to top button