ऑस्ट्रेलिया के गढ़ में बड़ी बढ़त की ओर भारत, रहाणे ने बनाया शानदार शतक…

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी और बल्लेबाजी की तारीफ भारतीय क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अलावा ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज भी कर रहे हैं. पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम ने धमाकेदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया पर उसके ही गढ़ मेलबर्न में दबाव बना दिया है.

मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन अजिंक्य रहाणे ने अपने टेस्ट करियर का 12वां शतक जड़ दिया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन अजिंक्य रहाणे ने धमाकेदार अंदाज में शतक ठोक दिया और भारतीय टीम को कंगारुओं पर बढ़त दिलाने में अहम रोल निभाया.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

84 ओवर खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 254 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (33 रन) और अजिंक्य रहाणे (89 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका.

82 ओवर खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 244 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (30 रन) और अजिंक्य रहाणे (82 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका.

80 ओवर खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 232 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (27 रन) और अजिंक्य रहाणे (73 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका. भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर अब तक 37 रनों की बढ़त बना ली है.

76 ओवर खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 224 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (21 रन) और अजिंक्य रहाणे (71 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका.

68 ओवर खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 202 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (9 रन) और अजिंक्य रहाणे (61 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका.

66 ओवर खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 198 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (9 रन) और अजिंक्य रहाणे (57 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका.

चाय के ब्रेक तक भारत का स्कोर 189 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. रवींद्र जडेजा (4 रन) और अजिंक्य रहाणे (53 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि नाथन लियोन ने 1 विकेट झटका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button