भारत ने दिया इंग्लैंड को 337 रनों का टारगेट, जानें कौन मारेगा बाजी

भारत को 49.5 ओवर में छठा झटका लगा. रीस टॉप्ले की गेंद पर जेसन रॉय ने हार्दिक पंड्या का कैच लपका. हार्दिक 16 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों के साथ 35 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. नए बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर आए हैं

48 ओवर में भारत का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 313 रन है. क्रुणाल पंड्या 2 और हार्दिक पंड्या 23 रन बनाकर खेल रहे हैं.

जोस बटलर ने रीस टॉप्ले की गेंद पर हार्दिक पंड्या का आसान कैच ड्रॉप कर दिया है. 

भारत का स्कोर 47 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 309 रन है. हार्दिक पंड्या 7 गेंदों में 21 और क्रुणाल पंड्या 0 रन बनाकर खेल रहे हैं.

भारत को 46.5 ओवर में पांचवां झटका लगा. टॉम कर्रन की गेंद पर जेसन रॉय ने ऋषभ पंत का कैच लपका. पंत 40 गेंदों में 3 चौकों और 7 छक्कों के साथ 77 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. नए बल्लेबाज क्रुणाल पंड्या आए हैं. 

सैम कर्रन के ओवर में हार्दिक पंड्या ने 1 और ऋषभ पंत ने 2 छक्के जड़े. 

भारत का स्कोर 45 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 273 रन है. ऋषभ पंत 35 गेंदों में 63 और हार्दिक पंडया 0 रन बनाकर खेल रहे हैं.

भारत को 44.5 ओवर में चौथा झटका लगा. टॉम कर्रन की गेंद पर रीस टॉप्ले ने केएल राहुल का कैच लपका. राहुल 114 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों के साथ 108 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. नए बल्लेबाज हार्दिक पंड्या आए हैं. 

भारत का स्कोर 43 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 257 रन है. केएल राहुल 107 गेंदों में 99 और ऋषभ पंत 30 गेंदों में 57 रन बनाकर खेल रहे हैं.

केएल राहुल ने अपना शतक पूरा कर लिया है. टी20 में फ्लॉप होने

के बाद वनडे क्रिकेट में फॉर्म में केएल राहुल फॉर्म में लौट आए हैं.राहुल ने 108 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों के साथ 100 रनों की पारी खेली. 

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है.  इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला कियाहै. भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया है. पंत बतौर विकेटकीपर खेलेंगे. वहीं, इग्लैंड की टीम में ऑयन मॉर्गन की जगह लियाम लिविंगस्टोन खेलेंगे. सैम बिलिंग्स की जगह डेविड मलान को मौका मिला है जबकि मार्क वुड को आराम देते हुए रीस टॉप्ले को टीम में शामिल किया गया है. पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराया था.

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा.

इंग्लैंड की प्लेइंग XI: जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो,  जोस बटलर (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, बेन स्टोक्स, डेविड मलान, मोईन अली, सैम करेन, टॉम करेन, आदिल राशिद, रीस टॉप्ले.

Back to top button