Ind vs Nam: भारत और नामीबिया के बीच आज आखिरी मुकाबला, लाइव स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली, आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम का अभियान न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान पर मिली जीत के साथ समाप्त हो गया। हालांकि, आज यानी 8 नवंबर को भारत और नामीबिया के बीच लीग चरण का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए इस मुकाबले की कोई अहमियत नहीं है, क्योंकि दोनों टीमें सेमीफाइनल की रेस से बाहर हैं। ऐसे में ये मैच साधारण होने वाला है और इससे पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

T20 World Cup 2021 में आज (8 नवंबर) किन टीमों के बीच खेला जाएगा मुकाबला?

भारत और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप 2021 का आखिरी लीग मैच खेला जाएगा।

कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम नामीबिया मैच?

भारत और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला सोमवार 8 नवंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत बनाम नामीबिया T20 वर्ल्ड कप का मैच?

भारत और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप का ये मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत बनाम नामीबिया मुकाबले का टास?

भारत और नामीबिया के बीच इस मुकाबले का टास शाम 7 बजे होगा।

भारत बनाम नामीबिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

भारत और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। अगर आप jio के ग्राहक हैं तो आप jio tv पर भी इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं। वहीं, हाटस्टार पर आपको हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

India vs Namibia T20 World Cup 2021 मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

भारत बनाम नामीबिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 का ये आखिरी लीग मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा इस मैच को आप नेशनल स्पोर्ट्स चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आपको हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको भारत बनाम नामीबिया मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

Back to top button