कुवैत में इस पाकिस्तानी एक्टर के स्टाफ के साथ हुई बदसुलूकी, कहा ‘इंडियन डॉग्स’

- in मनोरंजन

कई समय से देखा जा रहा है कि देश में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध होता आ रहा है. कभी-कभी इसका असर देश के कोने-कोने में देखने को मिलता है. आतंकवादियों द्वारा देश पर हमला किए जाने की वजह से देश की जनता पाकिस्तानी कलाकारों को बॉयकॉट करने की मांग करती है. कुछ महीनों पहले बॉलीवुड मूवी ‘हिंदी मीडियम’ की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने भी इसपर अपनी राय रखी थी.कुवैत में इस पाकिस्तानी एक्टर के स्टाफ के साथ हुई बदसुलूकी, कहा 'इंडियन डॉग्स'

सबा ने बताया था कि विश्व भर में जहां भी पाकिस्तानी जाते हैं, उनकी चेकिंग इस तरह की जाती जैसे हर पाकिस्तानी आतंवादी हो. अपने इस बयान के दौरान सबा बोलते-बोलते भावुक हो गई थी. हाल ही में ऐसी ही घटना वर्ल्ड के सबसे तेज़ पियानो प्लेयर अदनान सामी के साथ घटी, जब वह अपनी टीम के साथ कुवैत सिटी पहुंचे.

अपनी एक इवेंट के लिए अदनान सामी अपनी टीम के साथ कुवैत पहुंचे, जहां उनका बेहद अपमान किया गया. इस पूरी घटना के बाद अदनान ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा कि, “हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया. आपने हमारी कोई मदद नहीं की. कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने बेवजह मेरे स्टाफ को परेशान किया. उन्हें ‘इंडियन डॉग्स’ कहा. इस तरह का व्यवहार करने की कुवैतियों की हिम्मत कैसे हुई?”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे