यमुनानगर में महिला पर पड़ोसियों ने जबरन मकान खाली कराने का बनाया दबाव, घर में घुसकर बेटियों से की छेड़छाड़, पढ़े पूरी खबर

यमुनानगर में महिला पर पड़ोसियों जबरन मकान खाली कराने का दबाव बना रहे हैं। रोजाना आरोपित उनके साथ झगड़ा कर रहे हैं। कई बार घर में घुसकर पीट चुके हैं। पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। महिला का कहना है कि आरोपित पड़ोसी उन्हें काफी प्रताड़ित कर रहे हैं। यदि कार्रवाई नहीं हुई, तो वह आत्महत्या कर लेंगे। बेटियों पर आरोपित तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। एसपी कमलदीप गोयल को शिकायत दी। अब शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

 

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र की कालोनी निवासी महिला के पति शुगर मिल में नौकरी करते हैं। उनके पड़ोस में शकुंतला देवी, गुलाब यादव, अभिषेक, चंदन, संजन, मोती लाल, गोलू, नीलू, राधिका व राम आसरे रहते हैं। आरोप है कि पड़ोसी झगड़ालू हैं। वह अक्सर महिला व उसके परिवार के साथ झगड़ा करते रहते हैं। आरोप है कि हमीदा चौकी पुलिस से भी आरोपितों की मिलीभगत है। जिस वजह से उनमें कानून का भी डर नहीं है। महिला का आरोप है कि आरोपित पड़ोसी उन पर मकान छोड़कर जाने का दबाव बना रहे हैं।

जिस वजह से वह आए दिन उनके साथ मारपीट व गाली गलौज करते रहते हैं। कई बार आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी, लेकिन आरोपितों ने पुलिस से मिलीभगत कर समझौता कर लिया। 19 सितंबर को आरोपित पड़ोसी उनके घर में डंडे लेकर घुस आए। पति ने रोका, तो आरोपितों ने उनके सिर पर डंडे से वार कर जख्मी कर दिया। बीच बचाव में आई महिला व उसकी बेटियों को पीटा।  आरोप है कि बेटियों के साथ भी छेड़छाड़ की और धमकी दी कि मकान खाली कर दो, नहीं तो दोनों बेटियों के ऊपर तेजाब फेंक देंगे। पीड़िताें ने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और अब आरोपित उन पर समझौते का दबाव बना रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + five =

Back to top button