कोरोना के कहर के बीच यूपी में पंचायत चुनाव रोकने की मांग…

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेलगाम हो गई है. कहीं ऑक्सीजन की किल्लत तो कहीं बेड्स नहीं मिल पा रहे हैं. इस बीच प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव भी चल रहा है. महामारी के बीच हो रहे चुनाव को रोकने की मांग तेज हो गई है. खुद बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर पंचायती चुनाव को रोकने की मांग की है.

बांदा सदर से बीजेपी विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर तत्काल पंचायत चुनाव रोके जाने की मांग की. उनका कहना है कि कोरोना से गांव में लोग मर रहे हैं, हालात खराब हैं, चुनाव रोकिए, लोगों की जान बचाना जरूरी है. इससे पहले कई तबकों के लोग चुनाव को टालने की मांग कर चुके हैं.

गुरुवार तक बंद रहेगा लखनऊ का हजरतगंज मार्केट

कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए हजरतगंज ट्रेडर्स एसोसिएशन ने अहम फैसला लिया है. गुरुवार तक बाजार बंद करने का फैसला लिया गया है. वहीं, लखनऊ बुकसेलर्स एसोसिएशन ने भी बुधवार तक शहर में दुकान बंद का निर्णय लिया. शहर में सभी बुकशॉप को बंद करने का निर्णय लिया गया है.

अवध शिल्पग्राम बनेगा मेकशिफ्ट कोविड हॉस्पिटल

लखनऊ का अवध शिल्पग्राम मेकशिफ्ट कोविड हॉस्पिटल बनने जा रहा है. अधिकारियों ने आज लिया है. यहां पर 5000 कोविड-19 बेड का इंतजाम हो सकता है. यह अस्पताल डीआरडीओ की मदद से बनने जा रहा है. इसके साथ ही डीआरडीओ ने सोमवार सुबह लखनऊ के अस्पतालों में जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर भेजा.

Back to top button