jio के इस प्लान में मिल है बस इतने रूपये में 30 दिनों से ज्यादा…

पिछले कुछ महीनों से जियो को नए ग्राहकों को जोड़ने में काफी परेशानी हो रही है। पिछले चार महीने से हर महीने जियो के मुकाबले एयरटेल अधिक ग्राहकों को जोड़ने में सफल रहा है। जियो के पास एयरटेल की तरह ही दो प्रमुख सेवाएं हैं जिनमें पहला जियो और दूसरा जियो फाइबर है। JioFiber भारत में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण प्लान की कीमतें हैं। अब जियो ने जियो फाइबर के लिए नए प्लान का एलान किया है। आइए जानते हैं…

रिलायंस ने अपने JioFiber के कुछ प्लान के साथ अतिरिक्त वैधता देने का एलान किया है। JioFiber के वार्षिक और छमाही प्लान के साथ 30 दिनों तक की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। यदि आप JioFiber का वार्षिक प्लान लेते हैं तो आपको 30 दिनों की और छमाही के साथ 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी।

JioFiber के वार्षिक प्लान की शुरुआती कीमत 4,788 रुपये से होती है। इसमें 360 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन अब इसके साथ कुल 395 दिनों की वैधता मिल रही है। इस तरह से इस प्लान की वैधता 13 महीने हो जा रही है। वहीं 6 महीने वाले प्लान के साथ 15 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है।

किन प्लान पर लागू होगा नया ऑफर
जियो का एक्स्ट्रा वैलिडिटी वाला यह ऑफर 4,788 रुपये लेकर 1,01,988 रुपये तक के वार्षिक प्लान पर लागू होगा, वहीं छमाही की बात करें तो यह ऑफर 2394 रुपये से लेकर 50,994 रुपये तक के प्लान के साथ मिल रहा है।

बता दें कि JioFiber ने पिछले साल अगस्त में अपने प्लान अपडेट किए थे जिसके बाद जियो फाइबर प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये हो गई थी। इस प्लान में अनलिमिटेड अपलोड और डाउनलोड मिलता है। इसमें आपको 30Mbps की स्पीड मिलेगी। सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

Back to top button