Home > धर्म > सप्ताह के इन 2 दिनों में कटवाएँगे बाल और नाखून, बरसेगा इतना धन कि संभाल नहीं पायेंगे

सप्ताह के इन 2 दिनों में कटवाएँगे बाल और नाखून, बरसेगा इतना धन कि संभाल नहीं पायेंगे

सप्ताह के इन दिनों में नाखून काटना या दाढ़ी बनाना आपको दिला सकता है प्रसिद्धि और सम्मान…
आपको यह तो पता होगा कि सप्ताह के कुछ विशेष दिनों में नाखून या बाल काटना अशुभ माना जाता है, लेकिन शायद आपको यह ना पता हो कि सप्ताह के कुछ विशेष दिनों में ऐसा करना ना सिर्फ आपको मान-प्रतिष्ठा और प्रसिद्धि दिला सकता है, बल्कि धन प्राप्ति भी कराकर आपकी कंगाली दूर कर सकता है.

जी हां, आपको शायद यह जानकर आश्चर्य हो लेकिन सप्ताह के हर दिन नाखून काटने या बाल काटने का अलग महत्व है या कहें सप्ताह के सभी सातों दिनों में नाखून या बाल काटने के अलग-अलग प्रभाव हैं. किसी दिन ऐसा करना जहां आपको कंगाल और बीमार बना सकता है, वहीं कुछ ऐसे भी दिन हैं जब ऐसा करना आपके यश-कीर्ति, मान-सम्मान और धन में वृद्धि भी कर सकता है.

अक्सर हम सबने देखा है कि हमारी छोटी छोटी गलतियों के लिए हमें घर वाले रोकते है और हमें लगता है कि ये सब तो पुरानी बाते है. लेकिन ऐसा नहीं होता है इन बातों का आज भी हम सब के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है. आज हम आपको वो बातें बता रहे है जिन छोटो छोटी बातों का अगर आप ध्यान रखते है तो आप के ऊपर धन की बारिश होगी.

रविवार को सूर्यदेव का दिन माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि आज के दिन बाल और नाख़ून काटने से व्यक्ति की बुद्धि और धन का नाश होता है.
ऐसा कहा जाता है कि सोमवार के दिन बाल और नाखूनों को कटवाना परेशानियों को खुला निमंत्रण देने जैसा है. अपने दिमाग को स्थिर रखने के लिए इस दिन बाल और नाखूनों को कटवाने से बचें.
अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

अगर आपके भी हाथ में है ये निशान, तो गले के रोग से जाएगी आपकी…

हस्‍तरेखा में मुख्‍य रेखाओं के साथ चिह्नों का अपना महत्‍व है। ये चिह्न जीवन पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com