यूनाइटेड किंगडम में सीरियल किलर का कबूलनामा, दूसरों का दर्द और खून देखने में आता है मजा

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में सीरियल किलिंग के दो खौफनाक मामलों का खुलासा हुआ है. हत्यारे ने कबूल किया है कि उसे खून देखने और दूसरों को दर्द देने में मजा (Serial Killer Likes Blood And Pain) आता है.

बेहद दर्दनाक तरीके से दो महिलाओं की हत्या

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरियल किलर का नाम गैरी एलन है. इसकी उम्र 47 साल है. गैरी ने बेहद दर्दनाक तरीके दो महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया. हत्यारे ने कबूल किया कि उसने साल 1997 में समंथा और साल 2018 में एलेना का मर्डर किया.

सीरियल किलर का कबूलनामा

गैरी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसे लोगों को डराना बहुत अच्छा लगता है. उनका दर्द देखना उसे पसंद है. रोने की आवाज उसे अच्छी लगती है. उसे खून देखना भी अच्छा लगता है. मारने में कुछ अलग ही मजा आता है.

जानकारी के अनुसार, कुछ ही हफ्तों के अंदर गैरी ने दो एडल्ट वर्कर्स पर जानलेवा हमला किया और इसके बाद वह फरार हो गया. जिनमें से एक की मौत हो गई.

हत्या के बाद पीड़िता के शव के ऊपर चढ़ा दी गाड़ी

बता दें कि हत्या के बाद पीड़ित समंता की बॉडी एक नदी के किनारे से बरामद हुई थी. गैरी ने मारने के बाद समंता की बॉडी के ऊपर गाड़ी भी चढ़ा दी थी और फिर शव को नदी में फेंक दिया था. हत्या के वक्त समंता की उम्र केवल 29 साल थी.

इसके अलावा सीरियल किलर ने एलेना का भी मर्डर किया. एलेना की बॉडी को अप्रैल, 2019 में Rotherham से बरामद किया गया था. पीड़िता की बॉडी नग्न अवस्था में मिली थी. जान लें कि कोर्ट ने सीरियल किलर गैरी को जेल भेज दिया है. जज ने कहा है कि ऐसे लोग समाज के लिए खतरनाक हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button