जयमाला के समय स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दूल्हे के सामने अपनी दुल्हन की भर दी मांग

आजकल कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है। यहाँ उस समय अचानक शादी के मंडप में हड़कंप मच गया जब जयमाला के समय स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दूल्हे के सामने अपनी प्रेमिका यानि दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। वहीं इस दौरान यह सब दूल्हे की आँखों के सामने हुआ और दूल्हा देखता रह गया। वहीं यह देखकर शादी में मौजूद सभी लोग हैरान रहे गए।

इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है इस दौरान मौके पर पहुंचकर पुलिस ने परिजनों से समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। इस पूरे मामले को हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल की रस्में निभाने के लिए तैयार थे, इसी बीच दुल्हन का आशिक स्टेज पर आ गया। उसके बाद उसने ना आव देखा ना ताव और दुल्हन की मांग भर दी। इस घटना के बाद माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया।

लड़की पक्ष ने तुरंत डायल 112 पर फोन कर शिकायत की। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को सुलझाया। वहीं अंत में पंचायत के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा करा कर घर ले गया। वहीं प्रेमी भी उसके बाद चुपचाप अपने घर चला गया। अब इस समय इस मामले को जानने के बाद लोग ठहाके भी लगा रहे हैं और इस खबर को एन्जॉय भी कर रहे हैं।

Back to top button