सुशांत केस में 62 दिन बाद भी महाराष्ट्र सरकार FIR दर्ज नहीं कर पाई ये फिल्म जगत के लिए बहुत दुर्भायपूर्ण है: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने गुजर चुके हैं, लेक‍िन अब तक उनके सुसाइड की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. बिहार के पटना में जब पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ केस दर्ज किया तो बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच में लग गई.

मामले की छानबीन करने जब बिहार पुलिस की टीम मुंबई पहुंची तो मुंबई पुलिस की ओर से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिल पाया, जिस कारण बाद में बिहार सरकार ने केस को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की.

अब तक इस मामले में कई सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. अब भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सरकार से केस की जांच में सहयोग करने का निवेदन किया है.

उन्होंने ट्वीट किया- ‘निजी जिंदगियों का पोस्टमॉर्टम इसल‍िए हो रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के 62 दिन बाद भी महाराष्ट्र सरकार FIR दर्ज नहीं कर पाई है. ये फिल्म जगत के लिए भी बहुत दुर्भायपूर्ण है. सब से गुजार‍िश है कि आगे आएं और महाराष्ट्र के सीएम को निवेदन कर जांच में सहयोग करने का अनुरोध करें’.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को केस ट्रांसफर किया जाएगा या नहीं, इसका फैसला अभी सुप्रीम कोर्ट में सुरक्ष‍ित है. फैसले से पहले, सुशांत की बहनें समेत कई टीवी-बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. यहां तक क‍ि अमेर‍िका के कैलिफोर्न‍िया में भी सुशांत के फैंस उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग में लगे हुए हैं.

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट कर फैंस और सपोटर्स का मनोबल बढ़ाया था. उन्होंने लिखा था कि जहां अन्याय होता है वहां आपको और भी कड़ाई से लड़ना होता है.

Back to top button