शोरूम में ही शख्स करने लगा महिंद्रा थार का टेस्ट, हुआ कुछ की बाल- बाल बची जान

नई दिल्लीः महिंद्रा थार लोगों का सपना लंबे समय से बनी हुई है और अगर आप इस ऑफ-रोडर एसयूवी को खरीद लें तो खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं होगा. शोरूम जाकर महिंद्रा थार की डिलीवरी लेना एक बहुत सुखद अनुभव होता है, लेकिन कई बार अति उत्साह में ये मजा किरकिरा हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है एक ग्राहक के साथ जिसने महिंद्रा थार की डिलेवरी लेते ही शोरूम में ही इसकी ऑफ-रोडिंग का टेस्ट कर लिया. असल में बेंगुलुरु का ये ग्राहक कार की ड्राइवर सीट पर बैठ कर शायद इसे शोरूम से बाहर निकाल रहा था कि तभी ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और शोरूम के बाद लगी ग्रिल पर थार दे मारी.

ग्राहक का सारा नुकसान इस रेलिंग की वजह से बच गया

इस घटना की फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किए जा रहे हैं. ड्राइवर से ये गलती हुई है या शोरूम वालों से, इसकी जानकारी अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन फोटो में साफ है कि ड्राइवर सीट पर बैठा हुआ है. मजेदार बात तो ये है कि नई महिंद्रा थार को इस दुर्घटना में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है और ग्राहक का सारा नुकसान इस रेलिंग की वजह से बच गया है. शोरूम का कांच तोड़कर ये एसयूवी रेलिंग पर टकराई और इसके अगले पहिये हवा में आ गए, लेकिन इसका निचला हिस्सा वहीं अटग गया और थार आगे नहीं बढ़ी.

ब्रेक्स और ऐक्सेलरेट के बीच कन्फ्यूज ड्राइवर?

हादसे की जानकारी नहीं होने पर कई सारे कयास लगाए जा रहे हैं, इनमें सबसे पुख्ता ये है कि ये महिंद्रा थार का एएमटी वेरिएंट था और ड्राइवर संभावित रूप से इसके ब्रेक्स और ऐक्सेलरेट के बीच कन्फ्यूज हो गए होंगे. इस दुर्घटना के बाद जेसीटी की सहायता से नई थार को सही स्थिति में लाया गया. कुछ समय बाद ही ये ऑफ-रोडर शोरूम में वापस आती नजर आई है. याद रहे कि जब भी आप नई कार खरीदें और उसकी डिलीवरी लेने पहुंचें तो एक अनुभवि ड्राइवर अपने साथ लेकर जाएं अगर आपको वाहन चलाने का एक्सपीरियंस कम हो तो

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen − seventeen =

Back to top button