‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने की बॉलीवुड खिलाड़ी की जमकर तारीफ, पढ़िए क्या कहा?

रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम से देशवासियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने फिटनेस मंत्र दिया. पीएम मोदी ने कहा कि शरीर को फिट रखने के लिए एक मात्र फ्री उपाय योग है. योग करने से शरीर और दिमाग दोनों ही स्वस्थ रहते हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार देश की यंग जेनरेशन को फिट रहने के लिए प्रेरणा दे रहे हैं.

'मन की बात' में पीएम मोदी ने की बॉलीवुड खिलाड़ी की जमकर तारीफ, पढ़िए क्या कहा?

दरअसल, पिछले कुछ वक्त से सुपरस्टार अक्षय कुमार फिट इंडिया को प्रमोट कर रहे हैं और अक्सर अपने ट्विटर पर इससे जुड़ी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अक्षय कुमार इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक हैं और उनके कई फैन्स हैं जो उन्हें फॉलो करते हैं और अब अक्षय ने भारत को फिट बनाने का भी जिम्मा उठा लिया है. अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर की हैं जिनमें वह अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वीडियो-

क्या हैं राहुल गांधी की जन आक्रोश रैली के 10 बड़े मुद्दे, जानिए

गौरतलब है कि, कुछ वक्त पहले जब अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हुई थी तो उन्होंने पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई थी. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ भी रिलीज होने वाली है. गोल्ड में अक्षय के साथ मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

Back to top button