शादी के दौरान हुई अनबन के बीच दूल्हे ने मारा जोरदार थप्पड़ तो दुल्हन ने कैंसिल कर दी शादी, पढ़े पूरी खबर

आपने फिल्मों में शादी के मंडप में ट्विस्ट एंड टर्न देखा होगा कि जब किसी मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे होते हैं और वहां किसी बात पर वाद-विवाद हो जाता है. ऐसे में शादी टूट जाती है और वह दुल्हन किसी और से शादी कर लेती है. कुछ ऐसा ही तमिलनाडु के कुड्डालोर में देखने को मिला जब दुल्हन को किसी बात पर दूल्हे ने थप्पड़ मारा तो उसने शादी ही कैंसिल करने का फैसला ले लिया. इतना ही नहीं, दुल्हन ने तो कुछ ही घंटे में मंडप में उसके कजिन भाई से शादी रचा ली. पढ़ने में यह बिल्कुल फिल्मी लग रहा है, लेकिन असल सच्चाई यही है.

दूल्हे ने दुल्हन के चेहरे पर जड़ दिया थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में शादी समारोह के दौरान कथित तौर पर एक दूल्हे ने दुल्हन के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद दुल्हन ने शादी रद्द कर दी. पनरुती की ग्रैजुएट समारोह में डांस के दौरान सार्वजनिक रूप से अपमानित होने के कुछ ही घंटों बाद दुल्हन ने शादी को रद्द कर दिया. फिर वह वेडिंग वेन्यू से सिर्फ 7 किमी दूर उसी तारीख और समय पर एक रिश्तेदार से शादी करने चली गई.

दूल्हे के परिवार ने की 7 लाख रुपये के मुआवजे की मांग

घटना के बाद, दूल्हे ने पनरुती महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसके परिवार ने शादी की व्यवस्था के लिए खर्च किए गए 7 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की. पुलिस ने बताया कि एक ग्रेजुएट दुल्हन और चेन्नई के सीनियर इंजीनियर दूल्हे की औपचारिक रूप से 6 नवंबर को सगाई हुई थी. 20 जनवरी को शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवार डांस फ्लोर पर डांस कर रहे थे. दूल्हा और दुल्हन खुशी-खुशी डीजे की धुन पर नाच रहे थे, जब तक कि दुल्हन का चचेरा भाई डांस फ्लोर पर शामिल नहीं हो गया.

दूल्हा इस पर हो गया था बेहद गुस्सा

थोड़ी देर बाद, चचेरा भाई कपल के बीच आ गया और अपनी बाहों को कपल के कंधों पर रख दिया. इससे दूल्हा भड़क गया, जिसकी वजह से चचेरे भाई और दुल्हन को धक्का मार दिया. आगे क्या हुआ यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन दुल्हन के परिवार ने आरोप लगाया कि दूल्हे ने उसे थप्पड़ मारा. उसके बाद, रोती हुई दुल्हन मंच से चली गई और फिर शादी को रद्द करने का फैसला किया. इस फैसले का दुल्हन के माता-पिता ने भी समर्थन किया.

महिला ने उसी दिन अपने चचेरे भाई से शादी कर ली, जो कि विलुप्पुरम जिले के गिंगी शहर के रहने वाला है. इस बीच, दूल्हे ने पुलिस को बताया कि दुल्हन के माता-पिता और रिश्तेदारों ने उस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने उसके साथ मारपीट की.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 5 =

Back to top button