जम्मू-कश्मीर: देर रात हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आठ आतंकियों को मार गिराया, 3 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग में तीन अलग-अलग मुठभेड़ (एनकाउंटर) में सुरक्षाबलों ने दो शीर्ष कमांडर समेत आठ आतंकियों को मार गिराया. इस दौरान सेना के तीन जवान भी घायल हो गए. पहले अनंतनाग में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन (एचएम) के एक आतंकी को मार गिराया और एक को पकड़ लिया. गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ जारी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के पेठ दियालगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने उस इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलायीं और जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी.

तीन तलाक के खिलाफ हुई मुस्लिम महिलाएं

शोपियां एनकाउंटर

वहीं शोपियां में देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो जगहों पर मुठभेड़ जारी है. द्रागाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को मार गिराया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के ही शोपियां जिले के द्रागाद इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के गोली चलाने से मुठभेड़ शुरू हुई।

वहीं कचदूरा इलाके में मुठभेड़ में एक सेना के जवान जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया कि कचदूरा में आतंकियों की सूचना के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया. दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है. इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा, ”शोपियां के द्रागाद और कचदूरा में मुठभेड़ जारी है. आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया गया है. द्रागाद से भारी मात्रा में हथियार जब्त किये गये हैं.”

 
Loading...

Check Also

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की अंतिम विदाई, अमित शाह सहित कई दिग्गज हुए मौजूद

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की अंतिम विदाई, अमित शाह सहित कई दिग्गज हुए मौजूद

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और लंबे समय से भाजपा के नेता रहे अनंत कुमार का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com