हैदराबाद के खिलाफ आखिरी ओवर में एमएस धौनी के गुस्से का शिकार बना ये गेंदबाज…

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला लेने वाले महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर से इस जिम्मेदारी को निभाते नजर आए। इस सीजन में कप्तानी का जिम्मा रवींद्र जडेजा को दिया गया था लेकिन आठ मैच के बाद उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला लिया और टीम की कमान एक बार फिर से धौनी के हाथों में आ गई। कप्तानी बदलते ही टीम का खेल बदल गया और रविवार को हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई ने दमदार खेल दिखाया।

1 मई को आइपीएल 15 के 46वें मुकाबले में चेन्नई ने धौनी की कप्तानी में वापसी की और मैच को जीता। इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो मैदान पर कभी कभार ही नजर आता है। कैप्टन कूल कहे जाने वाले धौनी को गुस्सा करते देखा गया वो भी युवा गेंदबाज के उपर। हैदराबाद के खिलाफ रितुराज गायकवाड़ और डोवेन कान्वे की 182 रन की धमाकेदार साझेदारी के दम पर टीम ने 202 रन का स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद की टीम जवाब में 6 विकेट के नुकसान पर 189 रन ही बना पाई।

धौनी को आया गुस्सा

लक्ष्य का पीछा कर रही हैदराबाद की टीम को 6 गेंद पर 38 रन की जरूरत थी। निकोलस पूरन ने पहली दो गेंद पर एक छक्का और एक चौका लगाया। इसके बाद तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं बना। चौथी गेंद मुकेश चौधरी ने वाइड डाली और इसी बात पर धौनी बेहद खफा हुए। उन्होंने गेंदबाज को फटकार लगाते हुए फील्ड दिखाई और कहा उसके हिसाब से ही गेंदबाजी करें। साफ तौर पर आफ साइड की तरफ इशारा करते हुए कप्तान ने कहा गेंद को उसी तरह डालें। निकोलस बेहद आक्रामक बल्लेबाज हैं और नो या वाइड गेंद की वजह से बना बनाया मैच वह अपनी तरफ मोड़ सकते थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × two =

Back to top button