हल्द्वानी के गोरापड़ाव में कक्षा दो में पढ़ने वाले बच्चे की लगार हो रही उल्टी दस्त के कारण हुई मौत

हल्द्वानी के गोरापड़ाव में कक्षा दो में पढ़ने वाले बच्चे की लगातार हो रही उल्टी दस्त के कारण मौत हो गई। डॉक्टर का कहना है कि बच्चे मौत जहर खाने से हुई है, इसी कारण उसे उल्टी-दस्त हो रहे थे, जबकि स्वजनों ने डायरिया की आशंका जताई है। वहीं मुखानी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग समेत दो लोगों ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है।

उल्टी-दस्त से कक्षा दो पढ़ने वाले बच्चे की मौत

आदर्श नर्सरी गौरापड़ाव निवासी अमित कुमार मजदूरी करता था। उसने बताया कि शनिवार की दोपहर उसके सात साल के बेटे मयंक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उल्टी-दस्त अधिक होने पर वह बच्चे को अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने आशंका जताई कि डायरिया से बच्चे की मौत हुई। डॉक्टर ने उल्टी-दस्त की वजह पॉइजन बताया है। मृतक गांव के ही सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र था।

बुजुर्ग समेत दो ने जहर खाकर दी जान

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग समेत दो लोगों ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है। शनिवार देर रात धान मिल शिवाजी कालोनी निवासी अमिताभ (20) पुत्र गंगा राम ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। देर रात एक विवाह कार्यक्रम से लौटने के बाद उसने जहर गटका। वहीं चंद्रा कालोनी फेस 2 मुखानी निवासी भुवन चंद्र पंत (64) पुत्र शिव दत्त पंत ने भी अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। स्वजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लाए। डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मुखानी थाना प्रभारी कवींद्र शर्मा ने बताया कि शव पीएम के बाद मृतकों के स्वजनों को सौंप दिए हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + eighteen =

Back to top button